KGF चैप्टर 2 के अभिनेता संजय दत्त ने यश अभिनीत फिल्म में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा है। इस बीच, अभिनेता की पत्नी मान्यता और उनके जुड़वां बच्चे कोविड -19 लॉकडाउन के बाद से दुबई में बस गए हैं।

संजय दत्त ने अब उसी के बारे में बात की है और कहा है कि यह प्लान नहीं था, लेकिन उनकी खुशी सबसे ज्यादा मायने रखती है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि उनका परिवार दुबई में रहना पसंद करता है। उनके बच्चों को उनका स्कूल और वहां की उनकी एक्टिविटीज पसंद हैं। उनकी पत्नी का व्यवसाय भी वहीं बसा हुआ है। हालाँकि, उन्हें दुबई भेजने की योजना नहीं थी।

संजय ने आगे उल्लेख किया कि उन्हें खुशी है कि उनके बच्चे वहां पढ़ रहे हैं, उनकी पत्नी के पास भी दुबई में करने के लिए अपनी चीजें हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपना ज्यादातर समय दुबई में अपने परिवार के साथ बिताते हैं जब वे प्रोफेशनली फ्री होते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह उन्हें याद करते हैं, अभिनेता ने जवाब दिया कि वह जब आए तो उन्होंने अपने परिवार को बेहद खुश देखा, उनकी बेटी 'पियानो बजाना सीख रही है, वह एक अच्छी रनर भी है और जिमनास्टिक में भी है।' उनका 'बेटा एक जूनियर पेशेवर फुटबॉल टीम के लिए खेलता है।' उन्होंने कहा, "उनकी खुशी मेरे लिए बाकी सब से ऊपर है।"

काम के मोर्चे पर, संजय दत्त अगली बार पृथ्वीराज में दिखाई देंगे, जिसमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर भी होंगे। निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित यह फिल्म उस महान योद्धा के जीवन पर आधारित है, जिसने बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।


ट्रेलर से लगता है कि पीरियड एक्शन वॉर ड्रामा दर्शकों के लिए अविस्मरणीय अनुभव होगा। शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित एक प्राणपोषक स्कोर के साथ 2 मिनट और 53-सेकंड का वीडियो लुभावने दृश्यों और एक्शन से भरपूर दृश्यों से भरा है।

Related News