वाणी कपूर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक बार फिर वाणी ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री के सामने यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी किरदार में खुद को ढाल सकती हैं। वाणी ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर खास पहचान हासिल की है. फिल्मों के अलावा वह अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। लोग न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनके लुक्स के भी कायल हैं.

एक बार फिर सुर्खियों में आई वाणी
वाणी अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। आज पूरी दुनिया में वाणी के दीवाने हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से वाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


शरमाती नजर आई एक्ट्रेस
फोटो में वाणी को पीले रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लाउज पेयर किया है।

लुक को पूरा करने के लिए वाणी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह शरमाते हुए सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं।


तस्वीर से नजर हटाना मुश्किल
वाणी इस लुक में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे नजर हटाना मुश्किल है। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स लगातार कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. बोलचाल के शब्द किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं।


'शमशेरा' में नजर आई वाणी कपूर
गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही वाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आ रही हैं। वाणी को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Related News