बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपने दिवंगत पिता और स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन को याद किया। उन्होंने अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा कि कैसे उन्होंने उनसे जीवन में सब कुछ सीखा है।

फोटो के साथ, सिंघम अभिनेता ने एक भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “इस शुभ दिन पर मेरे पिता (वीरू देवगन), मेरे गुरु, को सलाम। मैं भाग्यशाली था कि मुझे उनसे अपने जीवन और करियर का सबक मिला। एक मूल्यवान उपहार जो मैं अपने साथ सम्मान के बिल्ले की तरह रखता हूं ????????????????#गुरुपूर्णिमा।"

पिछले महीने, अपने पिता की जयंती पर, देवगन ने साझा किया था कि कैसे उनके पिता की मृत्यु के बाद से उनके लिए जीवन पहले जैसा नहीं रहा है। उन्होंने वीरू देवगन के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मैं आपको हर रोज याद करता हूं। आज तो और भी। जन्मदिन मुबारक हो पापा। तब से जीवन पहले जैसा नहीं रहा।"

बॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता वीरू देवगन का 27 मई, 2019 को निधन हो गया। उन्होंने मिस्टर इंडिया, हिम्मतवाला, प्रेम रोग, शहंशाह, खतरों के खिलाड़ी, खून भरी मांग और कई अन्य सहित 80 से अधिक फिल्मों में स्टंट कोरियोग्राफ किया। उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत 1999 की फिल्म हिंदुस्तान की कसम से की, जिसमें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, मनीषा कोइराला और सुष्मिता सेन ने अभिनय किया।

काम के मोर्चे पर, देवगन ने फिल्म निर्माता दिल राजू के साथ 2021 की तेलुगु हिट, नंदी के हिंदी रीमेक की घोषणा की। अजय अपनी निर्देशित फिल्म 'मई डे' पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं।

वह अगली बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देंगे। अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 अगस्त 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

Related News