बॉलीवुड डेस्क। निर्देशक रोहित शेट्टी इस वक्त अपनी फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में रणवीर सिंह पुलिसवाले के किरदार में हैं। इसके अलावा फिल्म में 'सिंघम' फेम अभिनेता अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में अजय अपने सिंघम के किरदार में रणवीर उर्फ़ सिंबा की मदद करते दिखाई देंगे। फिल्म सिंबा के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान निर्देशक रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर की थी।

पिछले कुछ समय से खबर आ रही थी कि, सिंबा के बाद अब रोहित, अक्षय कुमार के साथ एक शानदार फिल्म बनाने वाले हैं। इस खबर के संदर्भ में जब रोहित शेट्टी से सवाल किया गया तो उन्होंने जबाब दिया कि, "उनके दिमाग में एक आईडिया हैं जिसके लिए वे अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, अक्षय और उनकी कुछ मीटिंग्स भी हुई हैं। रोहित ने उम्मीद जताई कि उनकी और अक्षय का कॉम्बिनेशन कमाल होगा।

अक्षय और रोहित के साथ काम करने की ख़बरें सामने आने के बाद फैंस के मन में कई सवाल हैं जैसे कि 'फिल्म का विषय क्या होगा' ? हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि रोहित शेट्टी सिंबा और सिंघम के बाद अब अक्षय कुमार के साथ भी एक पुलिसवाले के किरदार वाली मसालेदार फिल्म ला सकते हैं। गौरतलब हैं कि, सिंघम में अजय देवगन और सिंबा में रणवीर सिंह पोलिसवाले का किरदार निभा चुके हैं।

Related News