निर्देशक - सुमन मुखोपाध्याय
स्टार कास्ट - माही गिल, सयानी गुप्ता, और रागिनी खन्ना
लेखक - निमिषा मिश्रा
प्रोडक्शन स्टूडियो - टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शंस एलएलपी, धीरज वॉक ऑफ आर्ट प्राइवेट लिमिटेड, न्यू बोर्न फिल्म्स एलएलपी, और विशेंट ऑडियो
शैली - एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर
डिजिटल मीडिया - ZEE5
रिलीज की तारीख - 21 अगस्त 2019
सिनोप्सिस - लोकप्रिय डिजिटल मीडिया - ZEE5 वापस खबरों में है और इस बार पॉशम नामक एक और वेब श्रृंखला लाने के लिए है, जो एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। इसमें बी टाउन की अभिनेत्री माही गिल, सयानी गुप्ता और रागिनी खन्ना हैं। वेब श्रृंखला राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित है जिसे सुमन मुखोपाध्याय कहते हैं, जबकि कहानी निमिशा मिश्रा द्वारा लिखी गई है। यह दस साल के युवा प्रोडक्शंस एलएलपी, धीरज वॉक ऑफ आर्ट प्राइवेट लिमिटेड, न्यू बोर्न फिल्म्स एलएलपी, और विशांत ऑडियो विजुअल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसे निर्माताओं के एक समूह के तहत निर्मित किया गया है। यह 21 अगस्त 2019 को उक्त डिजिटल मीडिया को हिट करने के लिए तैयार है।

पॉशम पा की साजिश के बारे में बात करते हुए, यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिस पर प्रफुल्ल शाह ने एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा शोध किया है। कहानी एक मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान माँ के बारे में बात करती है जिसने अपनी बेटियों को अपराध की दुनिया में लाया है। इससे बेटियों को अपने हिंसक अपराधों के लिए मौत की सजा का सामना करना पड़ा, जो दो वृत्तचित्र-इमाड शाह और शिवानी रघुवंशी द्वारा प्रस्तुत किए गए थे।

कहानी के बारे में बात करते हुए, माही गिल, जो उक्त वेब-आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हैं, का कहना है कि ऐसे किरदार को निभाना दिलचस्प है, जो कुछ स्थितियों के साथ अपराध में लिप्त हो जाते हैं जिनकी कल्पना करना मुश्किल है। दोनों महिलाएं - सयानी गुप्ता और रागिनी खन्ना माही गिल द्वारा निभाई गई महिला की बेटियां हैं। निर्माताओं ने प्रोमो जारी कर दिया है जिससे लगता है कि मीडिया में अच्छी चर्चा हुई है। हमारे बारे में और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

Related News