बिग बॉस में नजर आने के बाद विशाल आदित्य सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दे की, अभिनेता ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया था और अपनी पूर्व प्रेमिका मधुरिमा तुली के साथ उनकी लगातार बदसूरत लड़ाई हुई थी और यहां तक ​​कि एक एपिसोड में उनके द्वारा पीटा भी गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, विशाल सिंह ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री की थी और उनकी और मधुरिमा की लड़ाई को दर्शक आज भी याद करते हैं। अपने नवीनतम साक्षात्कार में, विशाल ने अपने हमेशा के लिए क्रश जेनिफर विंगेट के बारे में खोला। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपने वास्तविक जीवन में कभी भी जेनिफर से नहीं मिले हैं और न ही उन्हें व्यक्तिगत रूप से मैसेज किया है।

मगर, वह सोशल मीडिया पर उसकी सभी तस्वीरों को लाइक करता रहता है और उसका पीछा करता है।

विशाल ने जेनिफर विंगेट के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने उन्हें अपना दिमाग, दिल और आत्मा दी है। मैं उन्हें सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करता हूं और वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन मैं उनसे असल जिंदगी में कभी नहीं मिला और न ही मैंने उन्हें पर्सनली मैसेज किया है।

बता दे की, विशाल ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया था और उनकी पूर्व प्रेमिका मधुरिमा तुली के साथ उनकी लगातार बदसूरत लड़ाई दर्शकों को आज भी याद है। बिग बॉस 13 के बाद, विशाल को रोहित शेट्टी के एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में देखा गया था। वह विभिन्न टेलीविजन शो में भी दिखाई दिए हैं और उनके पास कुछ प्रोजेक्ट हैं।

Related News