काफी इंतजार के बाद, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और गायक राहुल वैद्य 16 जुलाई की दोपहर मुंबई के ग्रैंड हयात में दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी में कपल के करीबी दोस्त और इंडस्ट्री के साथी अपने परिवार के सदस्यों के साथ शामिल हुए। जैसे ही सेलिब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू किया तो रुबीना दिलैक ने भी राहुल और दिशा के बारे में कुछ शब्द कहे।

शादी के दिन राहुल के करीबी एली गोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ एक तस्वीर अपलोड की थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया था "आज मेरे यार की शादी है।" इस पर कमेंट करते हुए रुबीना ने लिखा, "कपल के लिए प्यार और लॉन्ग लाइफ के लिए प्रार्थना करती हूं"।

बिग बॉस 14 के दौरान राहुल और रुबीना अक्सर एक दूसरे से लड़ते रहते थे और इन दोनों के बीच के रिलेशन अच्छे नहीं थे। रियलिटी शो में उनके लगातार रुबीना के पति, अभिनेता अभिनव शुक्ला और रुबीना के साथ टकराव होते थे।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख की घोषणा की थी। उन्होंने एक जॉइंट पोस्ट में अपने फैंस को शादी की जानकारी थी थी। उन्होंने लिखा था “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष पल को आप सभी के साथ शेयर करते हुए खुशहैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई को होगी।'

Related News