मिमी के साथ दिल जीतने और वरुण धवन-स्टारर भेड़िया को लपेटने के बाद, कृति सैनन गणपथ की तैयारी कर रही हैं। फिल्म सात साल बाद उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से जोड़ेगी। बुधवार को, कृति ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह विकास बहल के निर्देशन की तैयारी के तहत जिम में पसीना बहा रही हैं।

कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "प्रेप प्रेप प्रेप। लेकिन पहले .. वार्म अप !! मैं हमेशा एक कार्य प्रगति पर हूँ!" वीडियो को उनके अनुयायियों से कुछ दिल दहलाने वाली टिप्पणियां मिलीं। जबकि एक टिप्पणी में लिखा था, "कृति ऑन फायर," एक अन्य प्रशंसक ने अभिनेता को "स्ट्रॉन्ग सेनन" कहा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कृति ने पहले एक बयान में कहा था कि वह हमेशा से एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करना चाहती हैं।

मैं लगभग 7 वर्षों के बाद टाइगर के साथ फिर से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं और विकास द्वारा निर्देशित एक ऐसी जगह में भी हूं जो मेरे लिए बहुत नई है। मैं काफी समय से एक्शन के जॉनर को एक्सप्लोर करना चाहता था और पूजा एंटरटेनमेंट के साथ इतने बड़े पैमाने पर ऐसा करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। जैकी एक बहुत ही भावुक निर्माता हैं और मैं उनके साथ इस तरह के शांत चरित्र के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए खुश हूं, ”कृति ने कहा।

कृति ने हीरोपंती (2014) में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, और गणपथ ने एक साथ उनके दूसरे सहयोग को चिह्नित किया। वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा संचालित गणपथ जल्द ही फ्लोर पर जाएगा। यह 2022 रिलीज के लिए निर्धारित है।

गणपथ के अलावा, कृति की झोली में बहुप्रतीक्षित आदिपुरुष भी हैं। ओम राउत के निर्देशन में बाहुबली फेम प्रभास के साथ उनका स्क्रीन स्पेस साझा होगा।

Related News