आर्यन खान लंबे समय से जेल में हैं। अब हर गुजरते दिन और हर जमानत याचिका पर सुनवाई के साथ, शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान को घर पर लाने के लिए बेहद ही उतावले होते जा रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि 3 अक्टूबर की रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पकड़े जाने के बाद, स्टार किड 8 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल के अंदर बंद है। इस दौरान, आर्यन ने अपने माता-पिता के साथ एक वीडियो कॉल की और पिता शाहरुख उनसे मिलने के लिए भी वहां पहुंचे। जहाँ शाहरुख़ ने वहां पर पहुंच कर आर्यन खान से कुछ मिनटों तक बात की लेकिन गौरी अपने बेटे को नहीं देख पाई।

खबरों के मुताबिक, आर्यन अपने माता-पिता दोनों को याद कर रहा था, जेल अधिकारियों से उनकी शादी की सालगिरह पर उनके साथ एक वीडियो कॉल की व्यवस्था करने के लिए कहा था और पिता शाहरुख को भी बताया था कि जब वह उनसे मिलने गए थे तब वह अपनी अपनी मम्मी से भी मिलना चाहता था।

ऐसी खबरें आई हैं कि जब सभी की निगाहें जमानत याचिका पर सुनवाई पर टिकी थीं तब गौरी पिछले कुछ दिनों से जेल में अपने बेटे से मिलने जा चुकी हैं। उनकी कार मन्नत से निकलती और अंदर जाती दिखी लेकिन आर्थर रोड जेल के बाहर कोई स्पॉटिंग नहीं हुई है।

तो क्या गौरी ने अपने बेटे से मिलने के लिए बॉलीवुड की लोकप्रिय चाल का इस्तेमाल किया। यह ज्ञात है कि बॉलीवुड सितारे जब नजरों में नहीं आना चाहते हैं तो गुप्त तरीके से किसी जगह पर पहुंचते हैं। यहाँ तक कि जब उन्हें अपने काम के लिए पब्लिक प्लेस पर घूमना चाहते हैं तब भी वे ये ही तरीका आजमाते हैं। शाहरुख ने खुद ऐसा करने की कोशिश की थी जब उन्होंने जेल यात्रा के लिए अपनी हाई-एंड लक्ज़री कारों के बजाय किआ सेल्टोस को चुना था। वह लो-प्रोफाइल रखना चाहता था लेकिन योजना विफल रही।

Related News