बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की ड्रिम गर्ल हेमा मालिनी आज अपना 70 वां जन्मदिन मना रही है। हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को हुआ था। हेमा मालिनी बॉलीवुड की की उन सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक है जिसने बड़े परदे पर अपनी एक्टिंग से दीवाना बना दिया। इसके साथ ही अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों की धड़क्कन बन गई।

आज हेमा मालिनी के जन्मदिन के मौके पर आपको बताने जा रहे है उनके जीवन से जुड़ी एक खास बात जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।

वैसे तो हेमा मालिनी का बॉलीवुड के हर स्टार के साथ अच्छी तालमेल बनी हुई है। लेकिन उसके बाद भी एक बार ऐसा हुआ था जिसकी वजह से हेमा मालिनी बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख से नफरत करने लग गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हेमा ने ही किंग खान शाहरुख खान को पहली बार ब्रेक दिया था।

शाहरुख खान ने अपने फिल्मी कैरियर में एक ऐसी फिल्म की थी, जिसकी निर्माता-निर्देशक खुद हेमा मालिनी थीं। फिल्म का नाम 'दिल आसनां है' था। माना जाता है कि हेमा मालिनी को शाहरुख के बोलने का स्टाइल और उनके बालों से बहुत ज्यादा चीढ़ थीं। हालांकि बाद में हेमा को उनकी बोलने का स्टाइल तो पसंद आ गया, लेकिन शाहरुख के बालों का स्टाइल उन्हें पसंद नहीं था।

बता दे कि उस समय शाहरूख के लम्बे बाल थे और उनके लम्बे बालों की वजह से वो उन्हें पसंद नहीं करती थी। वो हमेशा ही शाहरूख खान को उनकी हेयर स्टाइल के लिए टोकटी थी। हालांकि बाद में हेमा ने अपनी सोच बदल ली और शाहरूख के इसी हेयर स्टाइल को लोगों ने काफी पसंद किया। इस हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने कई हिट फिल्म दी।

loading...

Related News