'दोस्ताना 2' की, पहले इसमें कार्तिक आर्यन नजर आने वाले थे लेकिन बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं थीं कि इस फिल्म से कार्तिक को बाहर कर दिया गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया, करण जौहर पर एक बार फिर से नेपोटिज्म के आरोप लगने लगे। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कॉन्ट्रोवर्सीज से बचने के लिए करण ने एक तरीका निकाल लिया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करण, अक्षय कुमार के साथ एक आउट साइडर को लेना चाहते हैं। जिसके जरिए वो इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस के बीच नेपोटिज्म को हवा देने से बच सकें। बताया जा रहा है कि इसके लिए 5 नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इनमें से 4 आउटसाइडर हैं। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, ऐसे में हिन्दुस्तान की ओर से ऐसी किसी खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

ऐसी होगी कहानी

बताया जा रहा है कि धर्मा के द्वारा लॉकडाउन खुलने के बाद ही आगे का फैसला लिया जाएगा। फिल्म में जाह्नवी कपूर और डेब्यूटेंट लक्ष्य लीड रोल में होंगे। जो भी नई कास्टिंग होगी वो जाह्नवी के भाई के लिए होगी। खबरें हैं कि फिल्म की कहानी में देखने को मिलेगा कि भाई और बहन एक ही लड़के के प्यार में पड़ जाएंगे।

Related News