साउथ इंडियन सुपरस्टार और 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना अपने लुक्स और खूबसूरती के लिए जितनी मशहूर हैं उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए भी। रश्मिका को भारत का 'नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना' कहा जाता है। अभिनेत्रियों के लाखों दीवाने हैं जो अपनी तनख्वाह पर मर जाते हैं। तभी तो उनके फैंस उनसे मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। रश्मिका मंदाना अपने फैंस से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए उनसे संपर्क में रहती हैं। हाल ही में रश्मिका के एक फैन का पागलपन सुर्खियों में रहा है.

Birthday Special: जब नेशनल क्रश रश्मिका का टूट गया था दिल, इस एक्टर संग  तोड़ दी थी सगाई | Rashmika mandanna birthday when actress break her  engagement with rakshit | TV9 Bharatvarsh

'गीता गोविंदम' फेम साउथ इंडियन ब्यूटी रश्मिका मंदाना ने कल यानी 27 जून को ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका एक फैन उनसे 900 किलोमीटर की दूरी से मिलने आया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते तेलंगाना से रश्मिका का एक फैन आकाश त्रिपाठी कर्नाटक की कोडागु एक्ट्रेस से मिलने उनके घर पहुंचा था. उन्होंने यह सफर ट्रेन और ऑटो से किया। जब उसने लोगों से रश्मिका के घर जाने का रास्ता पूछा तो लोगों को उस शख्स पर शक हुआ और उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। उसने इस बारे में आकाश से बात की और जब पुलिस को रश्मिका का घर खोजने की वजह पता चली तो उन्होंने आकाश को समझाया और घर भेज दिया.

Rashmika Mandanna Biography - जानिए रश्मिका मंदाना कौन है? फैंस कहते है  उन्हें National Crush -

रश्मिका मंदाना को इस फैन जुनून के बारे में हाल ही में पता चला। फिर उन्होंने कल ट्विटर पर इस बारे में सभी को बताया. रश्मिका ने लिखा- "दोस्तों, मुझे अभी पता चला है कि आप में से एक ने बहुत दूर यात्रा की और मुझसे मिलने मेरे घर आया। आपसे अनुरोध है कि ऐसा न करें। नहीं। मुझे आशा है कि मैं आपसे किसी दिन मिल सकता हूं, लेकिन अभी के लिए मुझे दिखाओ आपका प्यार यहाँ (सोशल मीडिया) मुझे खुशी होगी।

Related News