pc: BollywoodShaadis Hindi

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले का जश्न कल रात सितारों से सजी कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुआ। अंबानी परिवार के कॉकटेल नाइट सेलिब्रेशन की तस्वीरें कल रात से लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इस कॉकटेल पार्टी में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का लुक अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. आइए एक नजर डालते हैं नीता अंबानी की कॉकटेल पार्टी की कुछ खास तस्वीरों पर।

नीता अंबानी का लुक:
इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में नीता अंबानी वेस्टर्न आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने पार्टी के लिए पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन पहना, जिसके साथ हाई बन और मिनिमल ज्वेलरी उनके पार्टी लुक को पूरा कर रहे थे। नीता अंबानी के न्यूड मेकअप लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सराहना बटोरी है। इससे पहले उनके बड़े बेटे आकाश और बेटी ईशा की शादी के फंक्शन के दौरान भी उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी। अब लोग गूगल पर सर्च कर नीता अंबानी की ड्रेस की कीमत जानने के लिए उत्सुक हैं।

रिहाना के गानों पर थिरक रहा अंबानी परिवार:
कॉकटेल पार्टी के दौरान पूरा अंबानी परिवार हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना की परफॉर्मेंस पर डांस करता नजर आया। इस इवेंट में रिहाना ने "वाइल्ड थिंग्स" और "पोर इट अप" जैसे हिट ट्रैक पर शानदार परफॉर्मेंस दी। अनंत और मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी को रिहाना के साथ स्टेज पर डांस करते हुए देखा गया।

गौरतलब है कि अनंत और राधिका के इस प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड, बिजनेस और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने भी हिस्सा लिया था. पार्टी में शाहरुख खान, सैफ अली खान, कियारा आडवाणी और फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News