pc: news18

अपने ट्रेंडसेटिंग स्टाइल के लिए मशहूर प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में अपने पति निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी जोनास के साथ अयोध्या में राम मंदिर की यात्रा के दौरान एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यात्रा के लिए एक पीली साड़ी चुनी। रॉ मैंगो ब्रांड की साड़ी 60,000 रुपये से अधिक की कीमत की है। इस यात्रा से पहली बार विश्व स्तर पर सम्मानित जोड़े ने अयोध्या का दौरा किया।

प्रियंका ने प्रतिष्ठित ब्रांड रॉ मैंगो की लाइम साड़ी चुनी। चंदेरी रेशम की साड़ी नाजुक सुनहरे बॉर्डर और क्लासिक 'फूल पत्ती' रूपांकनों से सजी हुई थी, जो इस अवसर के सार के साथ पूरी तरह से मेल खाती थी। उन्होंने साड़ी को हॉफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ जोड़ा, और गोल्डन इयररिंग, पीली कांच की चूड़ियाँ, एक छोटी बिंदी और स्टाइलिश धूप का चश्मा पहना था। अपने मेकअप को नेचुरल रखते हुए, प्रियंका ने अपने बालों को खुला छोड़ा।

इस बीच, निक जोनास ने कढ़ाईदार कुर्ता-पायजामा पहनकर आकर्षण दिखाया, जो प्रियंका की पोशाक के साथ खूबसूरती से मेल खा रहा था। उनकी बेटी, मालती मैरी जोनास ने आकर्षक कुर्ता सेट में सबका दिल जीत लिया। अपने पहनावे को पूरा करने के लिए, तीनों ने मंदिर से आशीर्वाद के प्रतीक के रूप में उन्हें मिले भगवा रंग के स्टोल भी पहने।

अभिनेत्री के प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात व्यक्त की और प्रियंका द्वारा उनकी सांस्कृतिक पोशाक को अपनाने के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, “वह कितनी प्रामाणिकता से अपनी संस्कृति का पालन करती है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “वह हमारी देसी गर्ल है।”

Related News