PC: Hindustan Times

सवालों का सामना करने पर, जो अभिनेता अक्सर 'नो कमेंट्स' कहते हैं, वो डिज्नी+हॉटस्टार के 'कॉफी विद करण' के शो में खुल कर अपनी बाते रखते हैं और जवाब देते है। अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर के लेटेस्ट एपिसोड में, दोनों अभिनेताओं ने अपने लाइफ के मुद्दों पर बात की। होस्ट करण जौहर ने अर्जुन और मलायका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में चर्चा शुरू की। उन्होंने सवाल किया कि क्या वे अपने रिश्ते को एक कदम आगे (शादी) ले जाने पर विचार कर रहे हैं। अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा कि मलायका के इनपुट के बिना ऐसे मामलों पर कोई रुख अपनाना गलत होगा।

अर्जुन ने कहा कि करण मैं आपके शो में आना और ईमानदारी से जवाब देना पसंद करता हूं,। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मलायका की उपस्थिति के बिना उनके फ्यूचर पर चर्चा करना गलत होगा और इससे गलतफहमी पैदा हो सकती है। जब हम वहां तक पहुंचेंगे, हम दोनों एक साथ इस बारे में बातें करेंगे। फिलहाल, वे एक-दूसरे के साथ खुश हैं और चुनौतियों का सामना करने के बावजूद उनका रिश्ता कायम है।

अर्जुन कपूर ने करण के सामने अपनी फ्लॉप फिल्मों की भी बात रखी। उन्होंने स्वीकार किया कि वे उन अभिनेताओं की लीग का हिस्सा हैं जिन्होंने सफल फिल्मों से शुरुआत की लेकिन अब लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे हैं। अर्जुन ने कहा कि सफलता और असफलता एक अभिनेता के जीवन का अभिन्न अंग हैं।कोई जानबूझकर इस तरह फ्लॉप फिल्में नहीं बनाता, लेकिन वो मरते दम तक एक्टिंग करना नहीं छोड़ेंगे.

Related News