PC: English Jagran

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा करके इंटरनेट पर धूम मचा दी है। गुरुवार को, जोड़े ने अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खुशखबरी साझा की और गर्भावस्था की खबर का उनके प्रशंसकों और सहकर्मियों ने शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ स्वागत किया गया। रणवीर और दीपिका द्वारा खबर साझा करने के तुरंत बाद, एक घंटे के भीतर, उनकी पोस्ट को 1.4 मिलियन से अधिक लाइक और 30K से अधिक कमेंट्स मिले।


रणवीर और दीपिका अपने-अपने इंस्टाग्राम पर गए, जहां उन्होंने इसकी घोषणा की। उन्होंने एक ई-कार्ड साझा किया, जिस पर पेस्टल रंगों से गुब्बारे, बेबी onesies, लॉलीपॉप बनी हुई थी। कार्ड पर "सितंबर 2024. दीपिका और रणवीर" लिखा हुआ है।

रणवीर और दीपिका की बाजीराव मस्तानी की सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "मुबारक"। कृति सेनन ने लिखा, "OMG!!!! आप दोनों को बधाई!" वरुण धवन, जो नताशा दलाल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, ने कमेंट्स में हार्ट पोस्ट किए। मृणाल ठाकुर ने लिखा, "बधाई हो।" सुजैन खान ने लिखा, "आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई।" आलिया भट्ट ने कमेंट सेक्शन में हार्ट पोस्ट किए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार फाइटर में नजर आई थीं। वह अगली बार कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी। वह सिंघम अगेन के साथ रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में भी अपना डेब्यू करेंगी। सिंघम अगेन में रणवीर अपने किरदार सिम्बा को दोहराते नजर आएंगे।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News