भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रानी चटर्जी आज के समय में काफी मशहूर हैं. लगभग हर बड़े भोजपुरी अभिनेता के साथ काम कर चुकी रानी ने कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है। अगर कोई कारण है तो वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं की सूची में है। अधिकांश लोगों का मानना ​​है कि भोजपुरी कलाकार कम पैसा कमाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मजदूरी और लाइफस्टाइल के मामले में भोजपुरी कलाकार बॉलीवुड अभिनेताओं से आगे निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी एक्टर्स का दबदबा है. इसी वजह से रानी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। रानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक सेल्फी पोस्ट की। पंखे चालू रह गए।

रानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की। एक नई लाल मर्सिडीज-बेंज की एक छवि प्रदर्शित की जाती है। रानी ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'क्वीन एंड उसकी नई सवारी...' मीडिया में चल रहे दावों के मुताबिक, रानी ने मर्सिडीज के लिए करीब 45 लाख रुपये का भुगतान किया। यह हाई-एंड वाहन भी कई सुविधाओं के साथ आता है।



रानी चटर्जी हर फिल्म के लिए 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। इसके तहत रानी को हर महीने 2 से 15 लाख रुपये भी मिलते हैं। जैसा कि आप जानते ही होंगे रानी चटर्जी का असली नाम शबीहा शेख है. सोलह साल की उम्र में उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया था। रानी अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। रानी ने अपनी आने वाली फिल्म भाभी मां की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा, वह मेरे पति और मेरी देवी हैं, और वह फिल्म में दिखाई देंगी।

Related News