मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत 'बिग बॉस 14' से काफी मशहूर हो गई हैं। वैसे तो लोग उन्हें पहले से जानते थे, मगर इस रियलिटी शो में उन्हें जो समय मिला, उसकी चर्चा हर तरफ होने लगी. मगर वो एक बार भी शो नहीं जीत पाईं. फिनाले के करीब आने से पहले ही मेकर्स उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। इससे वह हर बार चली भी जाती थी। वह अब इसका हिस्सा नहीं बनेगी। मगर अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने की बात कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राखी सावंत को लोगों का अटेंशन पाने के लिए कुछ भी नहीं करना पड़ता है. उनकी पर्सनल लाइफ और बेजोड़ लुक बेहद खास है। वहीं उनकी कुछ मजेदार बातें फैंस के चेहरे पर मुस्कान भी ला देती हैं. वैसे राखी के पूर्व पति जब से दुनिया के सामने आए हैं. तब से हर कोई राखी की बात कर रहा है। मैं उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्साहित हूं। रितेश से अलग होने के बाद राखी कुछ दिनों तक काफी दुखी रहीं। दुबई में घर ले जाने के साथ, वह एक नई कार भी ले गई। वह आए दिन उनके साथ स्पॉट होती रहती हैं। वे जहां भी जाते हैं आदिल उनके साथ दिखाई देते हैं। इस दौरान दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आ रहे हैं.

अब एक सैलून लॉन्च इवेंट में राखी फिर से आदिल के साथ नजर आईं, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. एक वीडियो में राखी अपने बॉयफ्रेंड से कहती हैं, ''बिग बॉस में जाएंगे तो शिरीन फरहाद, हीर-रांझा, लैला-मजनू को नहीं भूलेंगे.'' हालांकि इस वीडियो में एक शख्स उनसे केक काटने को भी कहता है. - 'अरे केक काट दो, नहीं तो मक्खी बैठ जाएगी।' राखी केक काटती है लेकिन कटती नहीं है वह अपनी सहेली राजश्री से पूछती है, 'क्या यह फेविकोल से बना है?' उनका ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है.

Related News