बादशाह बॉलीवुड के लोकप्रिय गायकों में से एक हैं। बता दे की, बादशाह कथित तौर पर पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। ईशा रिखी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापन अभियानों में भी काम किया है। 2012 में जट्ट और जूलियट में एक कैमियो के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने तब से लोकप्रिय मुख्यधारा की पंजाबी फिल्मों जैसे हैप्पी गो लकी और अरदास में काम किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बादशाह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। बादशाह ने ईशा रिखी से अपने कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मुलाकात की। लवबर्ड्स ने तुरंत इसे हिट कर दिया। एक पार्टी में, उन्हें लगा कि फिल्मों और संगीत में उनका जाना-पहचाना स्वाद है, इसलिए उन्होंने एक साथ काम किया।

बादशाह पहले से शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। 'शादी तालाबंदी के दौरान थोड़े खराब मौसम में चलती है। कोविड -19 महामारी-प्रेरित लॉकडाउन के दौरान दंपति के बीच स्थिति और खराब हो गई। लॉकडाउन के बाद बादशाह की पत्नी जैस्मिन अपनी बेटी के साथ लंदन शिफ्ट हो गईं।

बता दे की, बादशाह, जिनका जन्म आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया के रूप में हुआ था, एक लोकप्रिय गायक-रैपर हैं, जिन्हें डीजे वाले बाबू, गेंदा फूल और पानी पानी जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है।

Related News