नागेश कुकुनूर निर्देशित सिटी ऑफ़ ड्रीम्स सीज़न 2 यहाँ है, और इसका ट्रेलर संकेत देता है कि अब ध्यान पिता-बेटी की जोड़ी अमेया राव गायकवाड़ और पूर्णिमा गायकवाड़ के बीच गतिरोध की ओर स्थानांतरित हो गया है। अभिनेता अतुल कुलकर्णी और प्रिया बापट द्वारा निभाए गए, दो पात्र हिलने-डुलने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि परिवार सत्ता और स्थिति के लिए झगड़ता है, जिसमें बहुत सारी पीठ में छुरा घोंपना, डबल-क्रॉसिंग और रक्तपात होगा।

सिटी ऑफ़ ड्रीम्स ने पहली बार मई 2019 में वेब पर डेब्यू किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक स्लीपर हिट, शो अब 30 जुलाई को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर अपने दूसरे सीज़न का प्रीमियर करेगा। जबकि एजाज खान और सचिन पिलगांवकर ने अपने हिस्से को फिर से प्रस्तुत किया, अभिनेता सुशांत सिंह हैं इस बार कलाकारों के लिए नया जोड़ा।

पूर्णिमा राज्य पर नियंत्रण हासिल करने के लिए राजनीति की पितृसत्तात्मक व्यवस्था से लड़ना जारी रखती है। वह अपने पिता के साथ हॉर्न बजाती है क्योंकि दोनों ने कई लोगों की जान दांव पर लगा दी, जबकि राज्य चुनाव के लिए तैयार है। ट्रेलर के अनुसार, पूर्णिमा महाराष्ट्र की अंतरिम मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र जन शक्ति पार्टी (MJS) की प्रमुख हैं। उसे वसीम खान और पूर्व राज्य प्रमुख जगदीश गुरव से मदद मिलती है।

दूसरी ओर गायकवाड़ रास्ता देने को तैयार नहीं हैं। वह विपक्ष का पक्ष लेते हैं और आगामी राज्य चुनावों में पूर्णिमा के पूर्व पति महेश अरवले को मुख्यमंत्री के रूप में नामित करते हैं। कैसे दोनों पक्ष आपस में भिड़ जाते हैं और राजनीति के निर्मम रस्साकशी में शामिल हो जाते हैं, यह साजिश का मूल है।

शो के बारे में बोलते हुए, अतुल कुलकर्णी ने कहा, “अमेय राव गायकवाड़ मेरे लिए एक विशेष चरित्र है। उसके पास लगभग एक भयावह गुण है जो उसकी इच्छा और संकल्प को शक्ति की स्थिति को पारिवारिक बंधन की भावना से अधिक मजबूत बनाता है। अगर सीजन एक में भाई-बहन की राजनीति के लिए लड़ाई चतुर थी, तो सीजन दो में पिता बनाम बेटी का झगड़ा दोगुना तीव्र होने वाला है।

अभिनेत्री प्रिया बापट ने कहा, "पूर्णिमा गायकवाड़ प्रेरणादायक है और यह देखकर खुशी होती है कि महिलाओं ने उन्हें कैसे सशक्त बनाया है। दूसरे सीज़न में, दर्शकों को और भी अधिक साहसी, दृढ़ निश्चयी और दृढ़निश्चयी पूर्णिमा दिखाई देगी, जिनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को किसी भी चीज़ पर वरीयता दी जाती है। मुझे इस तरह की मजबूत महिला भूमिका निभाने पर बहुत गर्व है, जो शो की कहानी को आगे बढ़ाती है, रूढ़ियों को तोड़ती है, और पुरुष प्रधान दुनिया में प्रयास करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है।

सिटी ऑफ ड्रीम्स 2 का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा कुकुनूर मूवीज के सहयोग से किया गया है। नागेश कुकुनूर ने साझा किया, “यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि दर्शकों ने सिटी ऑफ़ ड्रीम्स S1 के पात्रों के जीवन में कैसे निवेश किया। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। यह अस्पष्ट और व्यक्तिगत होने जा रहा है, और सत्ता की लड़ाई कई घरों को तबाह करने वाली है।

Related News