इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। बता दें कि यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। ये दोनों स्टार ही फिल्म रिलीज़ से पहले कई जगहों पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ फिल्म और अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों को शेयर किया जिसके बारे में कोई नहीं जानता था।

ऐसे ही एक प्रमोशन इंटरव्यू में जब दोनों से उनकी पढाई के बारे में पूछा गया था जो दोनों ही कलाकारों में कुछ ऐसा खुलासा किया जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, जब फिल्म की अभिनेत्री जान्हवी कपूर से उनकी शैक्षणिक योग्यता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुद यह स्वीकार किया कि उसने ज्यादा पढाई नहीं की है और सिर्फ 12वीं तक पढाई की है।

जान्हवी के बताया कि 'मैंने 12वीं तक पढाई की है और इसके बाद कभी कॉलेज नहीं गई।' बताना चाहेंगे कि 12वीं तक पढाई करने के बाद जान्हवी फिल्मों और एक्टिंग के बारे में जानने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के लॉस एंजिल्स में ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर और फिल्म संस्थान में शामिल हो गई थी।

और जब ईशान खट्टर से भी यही सवाल किया गया तो उनका जवाब भी कुछ ऐसा ही था। ईशान ने कहा कि उन्होंने भी 12वीं तक की पढाई की है और इसके बाद उन्हें पढ़ाई से छुटकारा मिल गया। बता दें कि स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद ईशान डांस सीखने के लिए श्यामक डावर डांस अकादमी में शामिल हो गए थे।

Third party image reference

बता दें कि 'धड़क' इन दोनों ही कलाकारों की पहली बॉलीवुड फिल्म है। हालाँकि ईशान इस से पहले ईरानी फिल्म निर्देशक मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्डस द क्लाउड्स' में नजर आ चुके है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित और शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म है।

Related News