इंटरनेट डेस्क| मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक फिल्म धड़क इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और इसी के साथ श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को फिल्मों में देखने का दर्शकों का इंतज़ार भी खत्म हो गया। जहां एक तरफ फिल्म को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है वहीं लोग फिल्म में जान्हवी की मासूमियत को पसंद कर रहे है और उनकी तुलना श्रीदेवी से करने लगे है।

वहीं आशुतोष राणा, जो कि फिल्म में जान्हवी के पिता का किरदार निभा रहे है, से जब जान्हवी के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मेरे अनुभव के आधार पर, मुझे एक बार भी यह नहीं लगा कि वो श्रीदेवी की बेटी है। पहले दिन से ही मुझे यह महसूस हुआ है कि वह एक दिन बहुत अच्छी एक्ट्रेस बनेगी। मैं इस फील्ड में काफी समय से हूँ। यह अनुभव आपको सिखाता है कि कौन इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिकने वाला है और उनमें क्या क्षमता है। जान्हवी में श्रीदेवी का आकर्षण नहीं है और न ही वह इसे पाने का प्रयास करती है।'

आशुतोष ने जान्हवी को एक ऐसे ज्वालामुखी की तरह बताया जो कि फटने के लिए तैयार है। राणा ने कहा कि हालाँकि यह जान्हवी की पहली फिल्म है लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं लगा कि वह फिल्मों में पहली बार काम कर रही है। मुझे उसके साथ काम करके बहुत मजा आया। काम के प्रति उसकी समझ आपको विश्वास दिलाती है कि वह एक जन्मजात कलाकार है। आशुतोष ने यह भी कहा कि जान्हवी की तुलना श्रीदेवी और ईशान खट्टर की तुलना शाहिद कपूर से करना सही नहीं है।

बता दें कि जान्हवी और ईशान फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे है। हालाँकि ईशान इस से पहले ईरानी फिल्म निर्देशक मजीद मजीदी की फिल्म 'बेयॉन्डस द क्लाउड्स' फिल्म में नजर आ चुके है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म 'धड़क' का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज ने किया है।

Related News