बॉलीवुड स्त्री के सीक्वेंस की सबसे लोकप्रिय हॉरर कॉमेडी में से एक की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। बता दे की,शारदा कपूर ने 'स्त्री 2' को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी, अब उनके को-स्टार राजकुमार राव ने भी इसकी पुष्टि की है।

वर्तमान में राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने साझा किया कि स्ट्री 2 जल्द ही होगी, और निश्चित रूप से इस डरावनी ब्रह्मांड के बनने की संभावना है। आयुष्मान के साथ तब तक कुछ और हो जाएगा, मुझे यकीन है। लेकिन हाँ, यह रोमांचक है। मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा।"

बता दे की,श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भेड़िया के डांस ट्रैक ठुमकेश्वरी का एक बीटीएस वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने एक कैमियो किया था। वह वीडियो में कहती हैं, 'स्त्री इज बैक। सुपर वाइब, सेट पर वापस आना बहुत अच्छा है। यह मेरे लिए बहुत रोमांचक है क्योंकि हम बहुत जल्द स्त्री 2 शुरू करने जा रहे हैं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,काम के मोर्चे पर, राजकुमार राव वासन बाला की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग में दिखाई देंगे। फिल्म में राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 11 नवंबर 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related News