हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में एंट्री करने वाली उर्फी जावेद ने शो में खूब मस्ती की। दूसरे सप्ताह में वे शो से बाहर हो गई और उनका एयरपोर्ट लुक भी अभी ख़ासा चर्चा में रहा।


वह एएलटी बालाजी की 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनी, 'मेरी दुर्गा' में आरती, 'बेपनाह' में बेला, 'पंच बीट सीजन 2' में मीरा और 'बेपनाह' में बेला के रूप में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

अब टीवी अभिनेत्री ने पीले रंग की बिकनी में कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो वायरल हो रही हैं। उर्फी जावेद ने समुद्र तट पर एन्जॉय करते हुए येलो रंग की बिकनी में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की।

उर्फी जावेद समुद्र तट पर फोटो खिंचवा रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया "ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुस्कुराते हुए दिल को हिला सके। आप लोग क्या अधिक पसंद करते हैं। समुद्र तट या पहाड़। मैं दोनों! "

इन फोटोज में उर्फी जावेद को एक बड़ी मुस्कान के साथ देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस बीच पर खूब मस्ती कर रही हैं। येलो बिकिनी में कैमरे के लिए पोज देती हुईं उर्फी जावेद और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Related News