बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कोविड -19 के साथ अपने अनुभव और उनके ठीक होने की प्रक्रिया का विवरण दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि कोविड -19 ठीक होने का झूठा एहसास देता है और जो ठीक हो जाते हैं उन्हें ठीक से आराम करना चाहिए।

वायरस से लड़ने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, कंगना ने कहा, “मैं यहां कोरोनावायरस से उबरने के अपने अनुभव के बारे में बात करने के लिए आई हूं। कोविड -19 'सरदी-जुकाम' की तरह है - (सामान्य सर्दी) जैसा कि मैंने आप सभी को पहले बताया था, यह मेरा अनुभव रहा है, लेकिन कोविड से लड़ते और उबरते हुए, मेरे साथ कई चौंकाने वाली चीजें हुईं, कुछ ऐसा जो मैंने कभी अनुभव नहीं किया इससे पहले। मैंने हमेशा देखा है कि जब आप बीमार होते हैं, एक बार जब आप ठीक होने लगते हैं, तो यह एक सतत यात्रा है। लेकिन, कोरोनावायरस के मामले में, यह ठीक होने का एक नकली अर्थ है।

उसने आगे कहा, “कोरोना के लिए नकारात्मक परीक्षण के एक या दो दिन बाद ही, मुझे लगा कि मैं सब कुछ कर सकती हूं, जैसे वर्कआउट करना और सहकर्मियों के साथ शूटिंग करना और दोस्तों से बात करना, जैसा कि मैं पहले कर सकती थी। लेकिन जब मैंने उन कामों को करने के लिए कदम बढ़ाया, तो मुझे लगने लगा कि कोई रिलैप्स हो गया है, मैं वास्तव में ठीक नहीं था। मैं फिर से बिस्तर पर था, और एक बिंदु पर, मुझे लगा जैसे मैं बिस्तर से नहीं उठ सकता। मेरा गला फिर खराब हो गया था और मुझे फिर से बुखार भी लग रहा था।

मणिकर्णिका अभिनेता ने कहा, “यह वायरस काफी अप्रत्याशित है, क्योंकि यह हमारे शरीर पर हमला करता है, हम नहीं जानते कि हमारा शरीर कैसे प्रतिक्रिया करता है क्योंकि यह एक आनुवंशिक रूप से संशोधित वायरस है, और हमारे शरीर की प्राकृतिक प्रतिक्रिया को म्यूट करता है। कई लोग इसकी वजह से अपनी जान भी गंवा रहे हैं।"

इसलिए पूरी तरह से ठीक होना बहुत महत्वपूर्ण है। वायरस से लड़ते हुए मैंने कई डॉक्टरों से बात की है और मैंने महसूस किया है कि ठीक होने की अवधि के दौरान आराम को कम करके नहीं आंकना चाहिए। इसलिए आराम करना और बेहतर होना जारी रखें, ”उसने निष्कर्ष निकाला।

पंगा अभिनेता ने मई में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। कोविड -19 का निदान होने पर, उसने साझा किया कि उसने खुद को अलग कर लिया था और कहा था कि कोविड -19 "एक छोटे से समय के फ्लू के अलावा कुछ नहीं है जो बहुत अधिक दबाव डालता है।" कोविड -19 महामारी के बारे में गलत सूचना देने के लिए फोटो-शेयरिंग ऐप द्वारा उसकी पोस्ट को कथित तौर पर हटा दिया गया था।

काम के मोर्चे पर, कंगना रनौत की थलाइवी की रिलीज़ को कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दिया गया है। थलाइवी के अलावा, अभिनेता के पास तेजस, धाकड़, इंदिरा गांधी की बायोपिक और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा है।

Related News