बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज हमेशा ही अपनी प्रॉफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। ऐसे में उनके ब्रेकअप और पेचअप, तलाक और प्यार की बहुत सारी बातें सामने आती है। हालांकि इनमें से कुछ सच होती है तो कुछ महज अफवाह होती है। ऐसे में बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंग नेहा कक्कड़ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

नेहा कक्कड़ इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 10' में जज बनी हुई है। हाल ही में नेहा ने अपने जीवन से जुड़ी एक बहुत बड़ी बात का खुलासा किया है। जी हां, अभी हाल ही में उन्होंने इंडियन आइडल 10 मंच पर सभी के सामने अपने प्यार का इजहार किया और बताया कि वो जल्दी ही शादी करने वाली है।

हाल ही में नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने अपने रिश्ते के बारे में बात की। दोनों ने 'इंडियन आइडल 10' के सेट अनु मलिक और विशाल ददलानी के सामने अपने प्यार को स्वीकार किया और सेट पर नेहा ने हिमांशु को गले लगा लिया।

नेहा ने यह भी कहा की अगर वह किसी के साथ शादी करने के बारे में सोच सकती है तो वह केवल हिमांशु ही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म 'यारियां' के समय से दोनों एक-दूसरे के करीब आए और साथ ही पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Related News