बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 18 साल पुरे हो गए है। एक्टर अक्षय कुमार जहां अपने बेहतरीन एक्टिंग और एक्शन के लिए जानें जाते है। वहीं ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए काफ़ी मशहूर है। इस मौके को एन्जॉय करते हुए ट्विंकल ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मस्ती भरा वीडियो अपने फैन्स के साथ सांझा किया है। ट्विंकल ने बताया है कि उन्हें अक्षय से कभी इसतरह के गिफ्ट नहीं मिले है। इसके साथ ही ट्विंकल ने अपने और अक्षय के रिश्ते को हुए18 सालों के साथ को लेकर #18 year challenge हैशटैग भी बनाया है।


ट्विंकल ने अपने फर्स्ट पोस्ट अपने ट्वीटर अकाउंट पर प्राइवेट जेट पर चढ़ते हुए एक फोटो शेयर किया है और कहा है कि दुर्भाग्यवश अक्षय ने मुझे कभी प्राइवेट जेट नहीं दिया। वहीं अपने दूसरे पोस्ट में ट्वीटर से #18yearchallenge लगा कर कहा है कि मुझे मेरे पति ने कभी मेरे बचपन के क्रश अमेरिकन एक्टर Rob Lowe के साथ डेट नहीं दी। इसके साथ ही उनका तीसरा गिफ्ट जो नहीं मिला वो है फ्रेश रैप्ड रणवीर सिंह को भी नहीं दिया , उन्होंने सारी hug अपने लिए रखी ली। इसके साथ उन्होंने अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को किस करते हुए फोटो भी शेयर की इसके साथ अपनी बुक pyjamas are forgiving भी लॉन्च की है।


इतने मज़ेदार तरिके से एन्जॉय करते हुए ट्विंकल ने अपने चौथे पोस्ट पर
एक किताब की फोटो शेयर हुए लिखा कि सौभाग्य से अक्षय ने मुझे 18 साल की सॉलिड दोस्ती दी है और पर्याप्त स्पेस भी दिया है ताकि मैं इसे पढ़ संकू लेकिन ये लास्ट नहीं है ,हम अभी पेज नंबर 120 पर है।


अपनी शादी सालगिरह पर ट्विंकल खन्ना के ये दिल छू लेने वाले ट्वीट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे है। बॉलीवुड के इस पावरकपल को 18 साल का साथ पूरा करने पर ढ़ेर सारी बधाई मिल रही है। आपको बता दे कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 17 जनवरी 2001 में हुई थी ोे वर्तमान में इनके 2 बच्चे, आरव और नितारा है।

Related News