बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। न केवल अपने प्रशंसकों से बल्कि मशहूर हस्तियों से भी अभिनेत्री को प्यार मिलता है। दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। दीपिका गुरुवार को मुंबई लौटीं और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दे की, दीपिका की हाल ही में दुबई से मुंबई की उड़ान के दौरान अभिनेत्रियों से मुलाकात हुई उर्वशी ने दीपिका का चेहरा पकड़ लिया और मुस्कुराते हुए अपनी आँखें बंद कर लीं। दीपिका अपनी सीट पर तकिये को गोद में लेकर बैठी थीं जबकि उर्वशी उनके बगल में खड़ी थीं।

प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने कहा, "उसकी मुस्कान मेरे दिल पर छा गई।" "भव्य," एक और टिप्पणी पढ़ें। "वर्ग और अनुग्रह वाली महिला," एक अन्य प्रशंसक ने कहा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "वह सबसे अच्छी हैं। वह एक असली दिवा हैं।" "सुरुचिपूर्ण हॉट और सेक्सी सुंदर लग रही है," एक अन्य प्रशंसक ने कहा।

अभिनेत्री ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में नजर आईं। जिसके बाद विभिन्न लोगों ने उनके प्रदर्शन की सराहना की जिसके बाद भाग दो में उनके बारे में अफवाहें फैलीं। एक यूजर ने लिखा, 'ब्रह्मास्त्र से दीपिका की वह क्लिप कितनी हेल्दी है। मैं पागल हूँ।" एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, "उम्म ... मैं फिल्म को आधा कर चुका हूं लेकिन फिल्म में शिव की मां की भूमिका किसने निभाई? वह थोड़े दीपिका की तरह लग रहा था। ” एक ट्वीट में लिखा है, "ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 से स्पॉयलर अलर्ट: दीपिका ने रणबीर की मां की भूमिका निभाई है।" ट्विटर पर एक प्रशंसक ने लिखा, "ब्रह्मास्त्र से दीपिका की वह क्लिप बहुत अच्छी है। मैं पागल हूँ।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दीपिका पादुकोण के पास विभिन्न प्रोजेक्ट लाइनअप हैं। वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म पठान के लिए तैयार है, जहां वह अपने चेन्नई एक्सप्रेस के सह-कलाकार शाहरुख खान के साथ फिर से दिखाई देगी। वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। जिसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन के साथ उसी निर्देशक के साथ एक और फिल्म है जिसका शीर्षक फाइटर है।

Related News