आये दिन फ़िल्मी सितारे अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन लोग कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं होता। खैर अब तो ट्रोलिंग फिल्मी सितारों के लिए आम बात हो गई है। लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं। खासकर आजकल स्टार किड्स को ज्यादा ट्रोल करते हैं, हाल ही में अनन्या पांडे को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

Third party image reference

बता दें, एयरपोर्ट से अनन्या की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमें वह एक सफ़ेद रंग के स्वेटशर्ट में नजर आ रही है। उन्होंने एक लंबा स्वेटशर्ट पहना था जिसके नीचे उन्होंने कोई जींस या पैंट नहीं डाली थी ऐसा फैंस को लग रहा है। इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गयीं और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि लगता है पैंट पहनना भूल गयी है क्या।

Third party image reference

हाल ही में एक शो में बॉलीवुड के न्यू कमर्स स्टार को बुलाया गया था। जंहा अनन्या पांडे भी मौजूद थीं, इस दौरान अनन्या नेपोटिज्म और स्टार किड्स को मिलने वाले मौकों पर बात कर रही थीं। वह मौजूद सिद्धांत चतुर्वेदी जिन्होंने अनन्या की बात का जवाब देते हुए कहा, ‘जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है। सिद्धांत के इस बयान के बाद अनन्या सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थी।

Third party image reference

अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया। इसके बाद हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

Related News