इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में फिल्मों को बनाने में करोड़ों रूपए खर्च किया जाता है। लेकिन हमने ​कभी नहीं सुना की फिल्म के गानों पर भी करोड़ों रूपए खर्च किए जाते है। फिल्म के गानों को हिट करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर को काफी मेहनत करनी पडती है। बॉलीवुड में ​कहा जाता है कि अगर फिल्म के गाने हिट है तो फिल्म अपने आप हिट मानी जाती है आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के गानों के बारें में बता रहे है जिस पर करोड़ो रूपए खर्च किए गए है आइए डालते है एक नजर....

मलंग

मलंग सान्ग​​ फिल्म धूम 3 का है। जिसे आमिर खान और कैटरीना पर फिल्मायां गया था। इस गाने में 200 बेकग्रांउड डांसर को लिया गया था। य​ह बॉलीवुड की अभी तक का सबसे महंगा गाना है, इस गाने में 5 करोड़ रूपए खर्च किए गए थे।

जलेबी बाई

जलेबी बाई सान्ग धमाल 2 का गाना है। इस गाने में मल्लिका शेरावत पर फिल्मायां गया है। जिसमें 1.5 करोड़ रूपए खर्च किए गए थे। य​ह फिल्म तो बॉक्स आॅफिस पर इतनी सफल नही हूई लेकिन फिल्म का यह गाना काफी हिट रहा ​था।

राधा नाचेगी

राधा ​नाचेगी गाना फिल्म तेवर का है, जिसे सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्मायां गया था। यह गाना काफी लोकप्रिय हूआ था। इस गाने में 3 करोड़ रूपए खर्च किए थे। इसे बनारस में शूट किया गया था । रीतू पाठक, शबाब सबरी और दानिश सबरी ने गाया था।

पार्टी आॅल नाइट

यह गाना फिल्म बॉस में फिल्मायां गया इस गाने पर 6 करोड़ से भी ज्यादा रूपए खर्च किए गए ​थे। ​यह गाना सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार पर शूट किया गया था जिसे रैपर हन्नी सिं​ह ने गाया था।

Related News