अमिताभ बच्चन और अजय देवगन को आप सभी जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म में देखने वाले हैं. जी हाँ, ये दोनों फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट और मोशन पोस्टर पहले ही जारी कर दिया है। इन सबके बीच फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म सत्याग्रह के बाद बॉलीवुड सितारे अजय देवगन और अमिताभ बच्चन एक बार फिर फिल्म 'रनवे 34' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसी वजह से दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि आज यानी 15 मार्च को मेकर्स द्वारा फिल्म 'रनवे 34' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. आप देख सकते हैं टीजर में अजय देवगन को पायलट के तौर पर 35 हजार फीट ऊंचा उड़ते हुए दिखाया गया है.

टीजर देखने के बाद लोग फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर रहे हैं और जल्द से जल्द फिल्म देखने को लेकर कमेंट कर रहे हैं. यह एज-ऑफ-द-सीट ड्रामा खुद सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा निर्देशित है और इसमें भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा अमिताभ, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, कैरी मिनाती, बोमन ईरानी, ​​आकांक्षा सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Related News