बॉलीवुड पत्नियों 2 की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज फैबुलस लाइफ में से एक चर्चा में है। बता दे की, शो की लीडिंग लेडीज सीजन को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड वाइव्स 2 के शानदार जीवन के बारे में एक पोस्ट साझा किया जिसमें सुझाव दिया गया था कि वह इस शो से जुड़ी हुई हैं।

बता दे की, महीप कपूर, सीजन की प्रमुख महिलाओं में से एक और संजय कपूर की पत्नी थीं। महीप ने कप्तान के साथ एक फोटोशूट साझा किया और लिखा, “यह मैं महसूस कर रहा हूं कि इस सीजन के लिए आप सभी को तैयार करने के लिए दुनिया में पर्याप्त शराब नहीं है। बॉलीवुड पत्नियों के शानदार जीवन का सीजन 2 देखना न भूलें, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग!

सोहेल की पत्नी सीमा सजदेह ने अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, "बात यह है कि, अगर मैं दीवार बनाऊं और यह एक गहरा अंधेरा छेद है जिसमें आप जल्दी से सर्पिल कर सकते हैं। मेरे लिए, यही मुझे आगे बढ़ाता है। तो बच्चों के लिए भी, परिवार के सदस्यों के लिए, मेरे भाई या मेरी बहन के लिए। अपनी बहन को या अपनी बेटी को रोते हुए देखना अच्छा नहीं है... तब आप उस व्यक्ति के बारे में लगातार तनाव में रहते हैं।

बता दे की, बॉलीवुड वाइव्स 2 के शानदार जीवन की बात करें तो, यह महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी का अनुसरण करता है, जो अपने स्टार-स्टडेड फ्रेंड सर्कल के लिए जाने जाते हैं, जिसमें अभिनेता शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान शामिल हैं। शो महीप, भावना और नीलम के अभिनेता संजय कपूर, चंकी पांडे और समीर सोनी से संबंधित शादियों पर केंद्रित है।

Related News