साउथ के सुपरस्टार धनुष को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्होंने फिल्म असुरन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब जीता है। आज पूरी दुनिया धनुष को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दे रही है। लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें अपनी ही फिल्म के सेट पर अपमान सहना पड़ा था। लोगों ने उनके लुक का मजाक बनाया। इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो उन्हें ऑटो ड्राइवर भी कह दिया।

Dhanush And Aishwarya Rajinikanth Love Story Which Started With Rumours |  एक अफवाह ने बदल दी थी सुपरस्टार धनुष की जिंदगी, ऐसे बन गए रजनीकांत के  दामाद! | Hindi News, बॉलीवुड

अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र करते हुए, धनुष ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी नुकसान उठाया था। उन्हें विशेष रूप से अपने लुक के बारे में बहुत कुछ सुनना था। उन्होंने बताया कि जब मैं फिल्म काधल कोंडन की शूटिंग कर रहा था, तब सेट से किसी ने मुझसे पूछा कि हीरो कौन है। फिर मैंने दूसरे व्यक्ति को इशारा किया। मैं और अपमान नहीं करना चाहता था।

लेकिन जैसे ही लोगों को पता चला कि मैं फिल्म का हीरो हूं, सेट पर मौजूद हर कोई हंस पड़ा। फिर उन्होंने कहा कि इस ऑटो चालक को देखो, यह एक हीरो है। यह सुनकर मैं सीधे अपनी कार के पास आया और वहीं बैठ कर जोर-जोर से रोने लगा। क्योंकि तब मैं इंडस्ट्री में नई थी।

रजनीकांत के दामाद की नई फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, समझो 'एक शैतान की  वापसी' - Entertainment News: Amar Ujala
इंटरव्यू में धनुष ने यह भी कहा कि उस दौरान उन्हें शायद ही कोई मिला हो जो उन्हें बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल नहीं किया हो। सभी ने उनके लुक का मजाक बनाया। जिससे उन्हें बहुत निराशा हुई। लेकिन उनके इस ताने ने उनकी सोच बदल दी। धनुष ने कहा, मुझे आश्चर्य हुआ कि एक ऑटो चालक हीरो क्यों नहीं बन सकता। जब मैंने खुद पर काम किया और अधिक ध्यान केंद्रित किया। तो भगवान के आशीर्वाद और कड़ी मेहनत के साथ मुझे अपना स्थान मिला।

Related News