जैसा कि पहले ही बताया गया है कि अफसाना खान को बिग बॉस 15 का घर छोड़ने के लिए कहा गया है। गायिका ने अपने दोस्तों, उमर रियाज़, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ लड़ाई के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। और अब सूत्रों के अनुसार, राकेश बापट ने भी शो छोड़ दिया है। हालांकि, उनका बाहर निकलना एक मेडिकल इमरजेंसी के बाद आता है।

एक सूत्र ने हमें बताया कि पिछले हफ्ते शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाले राकेश को किडनी स्टोन का दर्द था। यह देखते हुए कि वह भयानक दर्द में था और काफी असहज था, उसे बिग बॉस की टीम द्वारा अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल वह बिग बॉस 15 के घर से बाहर हैं। हालांकि, अगर वह बेहतर महसूस करते हैं, तो उन्हें शो में वापस बुलाया जाएगा।

चूंकि बाहर निकलना एक चिकित्सा समस्या के कारण है, उसे वापस आने का अवसर दिया जाएगा। फिलहाल वह निगरानी में हैं और शो में उनकी वापसी के बारे में फैसला जल्द ही लिया जाएगा।"

राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट में से एक थे। उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ एक बंधन भी बनाया, और लवबर्ड्स फिर से जुड़ गए क्योंकि वह हाल ही में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में शामिल हुए थे। अपने बंधन का जश्न मनाते हुए, निर्माताओं ने कल रात के एपिसोड में शारा के लिए एक तारीख की योजना बनाई, जैसा कि प्रशंसकों द्वारा उन्हें बुलाया जाता है।

दर्शकों का एक वर्ग शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपात करने के लिए बिग बॉस के निर्माताओं की आलोचना कर रहा है। राखी भाई राजीव अदतिया की एंट्री के बाद रयूमर्ड बॉयफ्रेंड राकेश बापट और अच्छी दोस्त नेहा भसीन ने भी शो में एंट्री की। घटनाक्रम ने नेटिज़न्स को शो को ट्रोल किया और इसे 'ससुराल शमिता का' कहा।

आरोपों पर हंसते हुए, राकेश ने एक चैट में साझा किया, “मुझे लगता है कि वे बिल्कुल भी पक्षपाती नहीं हैं। उन्हें वही लोग मिल रहे हैं जो उन्हें अच्छा कंटेंट दे सकें। राजीव हो, मैं या नेहा, यह संयोग ही है कि हम सभी शमिता से किसी न किसी तरह जुड़े हुए हैं। लेकिन यह कोई जबरदस्ती की बात नहीं है। मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। मुझे नहीं लगता कि वे यहां एक पारिवारिक शो बनाने के लिए हैं, लेकिन केवल और अधिक ड्रामा बनाते हैं।

बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।

Related News