इंटरनेट डेस्क| हमेशा की तरह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रिलीज के बाद कमाई का कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बनाती है। खबर है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी भारत के साथ ही करेंगें। फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्म भारत में व्यस्त है। अपने बिजी शेड्यूल को देखते हुए सलमान ने यह फैसला किया है।

खबरों की मानें तो यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि दबंग के पिछले दोनो पार्टस् उनके भाई अरबाज खान ने डायरेक्ट किए थे, लेकिन इस बार इसका निर्देशन प्रभुदेवा करेगें और अरबाज इसे प्रोड्यूस करने जा रहे है।

इसके साथ ही सलमान वांटेड जैसी सुपरहीट फिल्म में प्रभुदेवा के साथ काम कर चुके है, जिसने रातों रात सलमान की किस्मत को बदल दिया था।

हम आपको बता दें कि दोनो बार की तरह इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा सलमान के अपोजिट दिखाई देने वाली है और आपको एक बार फिर से प्यार और रोमांस के साथ एक्शन दिखाने की तैयारी है। खबरों की माने तो मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आ सकती है।

साथ ही इसके प्रोड्यूसर अरबाज खान कहते है कि फिल्म की स्टोरी पर अभी काम चल रहा है। जिससे इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है इस फिल्म में एक्टर साकिब सलीम विलन के रोल में होंगें। जो इस वक्त अपनी हालिया फिल्म रेस 3 को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स को इंजॉय कर रहे है।

Related News