टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ सात मन्नतें ली हैं। करिश्मा ने अपनी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। अब उन्होंने अपनी ब्राइडल एंट्री का वीडियो शेयर कर फैन्स को ट्रीट दी है. जिसमें करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही दुल्हन बनीं।

शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत घंटियों की मधुर ध्वनि से होती है। करिश्मा के सभी दोस्त और बहनें घंटी बजाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के पीछे करिश्मा का वॉयस ओवर चल रहा है। वह खुलकर अपने पति वरुण के लिए अपने प्यार का इजहार करती हैं। हाथों में फूलों का गुलदस्ता लेकर दुल्हन बनी करिश्मा तन्ना की एंट्री होती है और खड़े हर कोई उसे देखकर हैरान रह जाता है। उसका पति वरुण भी उसकी आँखों से चश्मा हटा देता है और उसे प्यार से मुस्कुराने लगता है।

वीडियो के वॉयस-ओवर में करिश्मा तन्ना बोलती हैं। आज तुमसे शादी करके मेरे दिल में प्यार के सिवा कुछ नहीं। अपने पति वरुण को एक गाना किन्ना सोना तेनु रब ने बनाया भी समर्पित करती हैं। जिसके बाद, पूरे वीडियो में एक ही गाना बजता है। करिश्मा तन्ना की एंट्री देख आसपास के सभी लोग उनकी हंसी के वीडियो बनाने लगते हैं और उनके दोस्त उन पर फूलों की बारिश करने लगते हैं।

Related News