Urfi Javed Bo*ld Look: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद को ब्रा और स्कर्ट पहने देख कुछ गली के लड़के ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं कि यह चर्चा का विषय बन गया है.

Urfi Javed Latest Video: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के नए लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर कोई इस बात को लेकर एक्साइटेड है कि इस बार उर्फी एक नया एक्सपेरिमेंट लेकर आएगी। हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. ऐसा ही एक एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सामने आया है। इस बार उर्फी जावेद अपने शरीर पर तारे लपेटती नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद नवीनतम वीडियो
दरअसल, एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में आउटिंग के लिए निकली हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के वीडियो सामने आए हैं। इनमें से एक्ट्रेस का एक वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद को देखने के बाद कुछ गली के लड़के ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं कि यह चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो में इंटरनेट यूजर्स की नजर उर्फी से हटकर इन लड़कों की हरकतों पर जा रही है.


स्ट्रीट बॉयज का ऊर्फी देखने पर रिएक्शन
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां उर्फी जावेद पपराजी के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जिन्होंने उन्हें अपने बोल्ड लुक में देखा, वहीं दूर खड़े लड़के उन्हें देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। लड़कों का ये रिएक्शन सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो देखने के बाद साफ है कि उर्फी जब भी बोल्ड अंदाज में घर से बाहर निकलती हैं तो लोगों की नजरें उनसे दूर होने का नाम ही नहीं लेतीं.


उर्फी जावेद लुक
उर्फी जावेद की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान मिनी स्कर्ट और ब्रा पहने नजर आईं. इसके साथ ही उर्फी ने इस लुक को ओवरकोट के साथ टीमअप किया था। इस दौरान उर्फी ने अपनी ड्रेस के बारे में बात करते हुए बताया कि ये ड्रेस उन्होंने खुद तैयार की है और इसमें उन्होंने और उनकी टीम ने हर स्टार को सूई के धागे की मदद से उकेरा है. उर्फी की ये ड्रेस तीनों में बनकर तैयार है.


सिर्फ 25 साल की हैं उर्फी जावेद
एक्ट्रेस की हर तस्वीर और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती है तो मिनटों में वायरल हो जाती है. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


उर्फी के फैशन प्रयोग
उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इनमें से ज्यादातर पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, उर्फी अपने काम से ज्यादा अपने असामान्य कपड़ों की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। वह कभी जूट के बोरों से कपड़े बनाती हैं, कभी कांच से तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बनाती हैं।

Related News