अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाते है। 2013 में आई फिल्म स्पेशल 26 के बाद से बॉलीवुड के इस अभिनेता ने हमें एक से एक शानदार फिल्में दी है। हॉलीडे (2014), बेबी (2015), एयरलिफ्ट (2016), रूस्तम (2016), उसके बाद टॉसलेट: एक प्रेम कथा (2017) अब 2018 में पैड मैन और गोल्ड के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आए है। उनकी फिल्म गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

गोल्ड 2018 के शीर्ष 10 सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस जॉगर्नॉट्स में से एक बन चुकी है। आलोचकों और प्रशंसकों दोनों ने फिलम को सकारात्मक रिव्यू दिया है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है।

गोल्ड सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से पहले मध्य-पूर्वी देश में कोई अन्य हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से इस कामयाबी को शेयर करने के लिए देर देर रात अपने ट्विटर अकांउट पर इस बात की जानकारी दी।

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा कि "सऊदी अरब के राज्य में पहली बार भारत के पहले गोल्ड पदक जीत की कहानी। गोल्ड आज से सऊदी अरब के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है! "

रीमा कागी द्वारा निर्देशित, गोल्ड का निर्देशन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और महत्वपूर्ण भूमिकाओं में कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत कुमार सिंह और सनी कौशल है। इस फिल्म ने लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने फिल्म के साथ बॉलीवुड की शुरुआत भी की है। फिल्म में वो अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में नजर आ रही है।

Related News