अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 के घर में अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन दर्शक पहले से ही प्रभावित हैं.बता दे की, प्रशंसकों ने आज के एपिसोड के बाद अर्चना की एक अच्छी एंटरटेनर होने के लिए उनकी विचित्र हरकतों के लिए प्रशंसा की, जिसने शो को पूरी तरह से चुरा लिया। एपिसोड में शालिन भनोट के कमरे में अपनी नियुक्ति के बाद, अर्चना को कुछ अदरक चुराते हुए देखा गया था। अर्चना को वह अदरक लौटाने के लिए जो उसने चुराई थी, घर के कप्तान गौतम विग ने उससे संपर्क किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, डिनर टेबल पर वह सौंदर्या शर्मा के साथ भी मस्ती करती नजर आईं। अर्चना ने सौंदर्या को हिंदी में बोलने के लिए कहा जब उसने अंग्रेजी में बोलना शुरू किया और उसे दूसरी भाषा में चीजों पर चर्चा न करने की चेतावनी दी। इससे सौंदर्या चिढ़ गई और दोनों एक दूसरे को गाली देने लगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिग बॉस ने घरवालों से एक ऐसे प्रतियोगी की पहचान करने को कहा, जिसकी आवाज उन्हें परेशान करने वाली लगती है। अर्चना को घर के ज्यादातर लोगों ने उसका नाम लेने के बाद बात करना बंद करने के लिए कहा था। बिग बॉस ने अर्चना को कन्फेशनल में बुलाया तो उनके साथ उनकी नई रूममेट शालिन भनोट भी शामिल हुईं। शालिन को अपनी चिकन की आवश्यकता को पूरा करने का मौका दिया गया था, जब बिग बॉस ने उन्हें अर्चना के लिए बोलने के लिए कहा और उन्हें जो कुछ भी कहना है, उसे बताने के लिए कहा। शालिन अपने बातूनी तोते में बदल गई और अर्चना हंसना बंद नहीं कर पाई। उन्होंने अपनी प्रभावशाली जोड़ी से सभी को हंसाया।

अर्चना को उसका अदरक मिला जबकि शालिन को उसका चिकन मिला। उसके बाद अर्चना इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने कर्मा को कुतिया कहकर सौंदर्या का मजाक भी उड़ा दिया। एक अच्छे मनोरंजनकर्ता होने के लिए भीड़ ने उनकी प्रशंसा की और उनकी विचित्र हरकतों को पसंद किया। कुछ लोगों ने उनकी तुलना राखी सावंत से की, जिन्हें लगा कि वह श्रेष्ठ हैं।

Related News