रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया एडवेंचर स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही शुरू होने के लिए तैयार है। निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, अर्जुन बिजलानी,जैसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट के साथ बेहद सफल सीज़न के बाद, शो अपने बारहवें सीजन के लिए वापसी करने को तैयार है।

नवीनतम सीज़न में मुनव्वर फारुकी, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, श्रीति झा जैसे लोकप्रिय नाम दिखाई देंगे। कलर्स टीवी के रियलिटी शो में भाग लेने के लिए इन हस्तियों को कितना भुगतान किया जा रहा है, यहां जानिए।

1. खतरों के खिलाड़ी 12 - विवरण

नए सीज़न में होस्ट रोहित शेट्टी और प्रतियोगी एक नए रोमांच और कुछ असाधारण स्टंट के लिए केप टाउन जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेजबान, प्रतिभागी और पूरी टीम 27 मई के आसपास दक्षिण अफ्रीकी शहर के लिए रवाना होगी और पूरे सीजन की लगभग 55 दिनों तक शूटिंग करेगी।

2. मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में कंगना रनौत की लॉक अप का पहला सीजन जीता था। हालांकि मुनव्वर ने खुद खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन लॉक अप की उनकी करीबी सायशा शिंदे ने मीडिया से बातचीत के दौरान उनके शो का हिस्सा होने की पुष्टि की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें रोहित शेट्टी के शो के लिए हर हफ्ते 4 लाख रुपये दिए जाएंगे।

3. रुबीना दिलैक

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक , जिन्होंने सलमान खान का बिग बॉस 14 जीता, खतरों के खिलाड़ी 12 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट थीं। कथित तौर पर उन्हें शो में घातक स्टंट करने के लिए प्रति सप्ताह 10-15 लाख रुपये की बड़ी राशि का भुगतान किया जाएगा। उनके पति अभिनव शुक्ला ने पिछले सीजन 2021 में हिस्सा लिया था और आठवें स्थान पर रहे थे।

4. शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी ने बालिका वधू के रीबूट किए गए संस्करण बालिका वधू 2 में आनंदी जोशी की प्रमुख भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस को भी रुबीना के समान10 से 15 लाख रुपये प्रति हफ्ते का भुगतान किया जाएगा। यह उन दोनों को शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स बनाता है।

5. श्रीति झा

श्रीति झा, जिन्हें कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा अरोड़ा की भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली। वह रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में साहसी स्टंट का प्रयास करती दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है।


6. खतरों के खिलाड़ी 12 . पर अन्य प्रतियोगी

उपरोक्त चार नामों के अलावा, बिग बॉस 15 के प्रतिभागी राजीव अदतिया, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट एक बार फिर शो में एक साथ नजर आएंगे। इंटरनेट सनसनी फैसल शेख, कोरियोग्राफर तुषार कालिया, ऐस ऑफ स्पेस फेम चेतना पांडे, अनुपमा अभिनेत्री अनेरी वजानी, अभिनेता मोहित मलिक और अभिनेत्री एरिका पैकर्ड भी कलर्स टीवी शो का हिस्सा होंगी।

Related News