अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक गोल्ड का ट्रेलर एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो चुका हैं। फिल्म के इस ट्रेलर को लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर खासी सुर्खियां बटौर रहा हैं। यही वजह है कि यह वीडियो नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय लीड रोल में नजर आ रहे है। मोनी फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर पर नजर डाले तो फिल्म का ये ट्रेलर देशभक्ति की भावना से भरा हुआ हैं। ट्रेलर में अक्षय कुमार कई दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। काफी समय से मोनी रॉय के इस फिल्म में होने की खबर आ रही थी लेकिन फिल्म के ट्रेलर में पहली बार मोनी और अक्षय एक साथ नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलम्पिक की कहानी को पर्दे पर उतारी गई हैं। जब भारत को पहला गोल्ड मेडल मिला था। इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी खिलाड़ी तपन दास के किरदार में नजर आएंगे। जो भारत ओलंपिक्स में आजाद भारत को गोल्ड मेडल दिलाने का ख्वाब पाले हुए हैं। इस ख्वाब को पूरा करने वह निकल जाता हैं।

फिल्म में अक्षय और मोनी रॉय के अलावा अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका हैं। फिल्मा का निर्देशन रीमा कागती द्दारा किया गया हैं। फिल्म की रिलीज डेट पर नजर डाले तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त के दिन रिलीज की जाएगी।अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करे तो इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म केसरी में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि अक्षय करीब 9 साल बाद करीना के साथ फिल्म करने वाले हैं। फिलहाल इस बारे में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई हैं।

Related News