टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत एक्टर रोहन गंडोत्रा ​​को डेट कर रहे हैं। चाहत खन्ना सोशल मीडिया पर रोहन के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं दोनों ने एक दूसरे को निक नेम दिया है। दोनों सितारे एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. हालांकि चाहत खन्ना का कहना है कि दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं।

मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना ने कहा, ''मैं रोहन से एक साल पहले एक प्रोजेक्ट को लेकर मिली थी. हम दोनों ने अपना काम शुरू किया। आज हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। मैं एक बिजनेसवुमन बन गई हूं और रोहन भी इस बिजनेस का हिस्सा बन गया है।"



यही चाहत आगे कहती है कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम दोस्त हैं और उन्हीं में से एक है रोहन। जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो हम दोनों अक्सर साथ में पार्टियां करना पसंद करते हैं। चाहत खन्ना ने रोहन को एक उपनाम दिया है और वह है 'बोबो'। इस बारे में पूछे जाने पर चाहत खन्ना ने कहा, ''मैं उन्हें अक्सर इसी नाम से बुलाता हूं.'' मैं अपने पालतू कुत्ते को भी कई बार इसी नाम से बुलाता हूं। रोहन के लिए ये कोई खास नाम नहीं है. बता दें, चाहत खन्ना की दो बेटियां हैं, अमायरा और जौहर। दोनों रोहन को बहुत प्यार करते हैं।

Related News