जैसा कि बिग बॉस 14 अपने ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन दूर है, कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया मिड वीक में घर वालों को गुदगुदाने के लिए एंट्री ले सकते हैं। अभिनेता राजकुमार राव भी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आ सकते हैं।

आगामी एपिसोड के नए प्रोमो में भारती रुबीना दिलैक और राहुल के बदले हुए रिश्ते पर जोक मारती नजर आती है, कि कैसे अभिनव के बाहर निकलने के बाद रुबीना और राहुल का रिश्ता बदल गया है।

नए प्रोमो में राजकुमार राव एकदम झक्कास एंट्री मारते नजर आ रहे हैं। उनका लुक बदला हुआ है, उनकी मूंछें साफ देखी जा सकती है। जाहिर है ये उनकी किसी फिल्म का लुक होगा।

लेकिन यहां राजकुमार एक ट्विस्ट ये लेकर आए हैं कि जैसे पिछली बार विक्की कौशल फिनाले से ठीक पहले आए थे और माहिरा शर्मा को साथ ले गए थे। ऐसा इस बार नहीं होगा राजकुमार किसी को लेकर नहीं बल्कि किसी को बिग बॉस के घर में छोड़कर जाएंगे। यानी फिनाले से ठीक पहले एक और सदस्य घर में होगा।

घर में फिलहाल 5 सदस्य हैं। रुबिना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली और राहुल वैद्या। हालांकि ये कहा जा रहा था कि निक्की 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Related News