एक और अध्याय पंजाबी गायक दिलजीत और कंगना के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वे दोनों अपने-अपने विचारों के साथ किसान आंदोलन का समर्थन और विरोध कर रहे हैं। लेकिन अक्सर यह चर्चा व्यक्तिगत टिप्पणी में बदल जाती है। कंगना ने एक टीवी चैनल को बताया, "मैं दिलजीत को खुले तौर पर चुनौती दे रही हूं कि वह खालिस्तानी नहीं है, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा।" चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कई मुद्दों पर बात की।

इस बीच, दिलजीत ने भी सार्वजनिक रूप से दोसांज को खालिस्तानी कहने का आव्हान किया और कहा कि दिलजीत को साबित करना चाहिए कि वह खालिस्तानी नहीं है कंगना ने हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार में कहा था कि दिलजीत को एक बार फिर खुद को खालिस्तानी होने से इनकार करना चाहिए। पंजाब में युवा फंस रहे हैं। उसे खालिस्तानी देश का सपना दिखाया जा रहा है। इसके अलावा, कंगना ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना को भी दिलजीत दोसांझ द्वारा संगीतबद्ध गीत के लिए थप्पड़ मारा।

कंगना ने कहा कि यह स्पष्ट है कि 26 जनवरी को लाल किले पर हमला करने की तैयारी पहले से ही चल रही थी। इसके बाद रिहाना ट्वीट करेंगी। दिलजीत ने ट्वीट किया, 'यह कैसा नाटक है?' वह देश की बात करता है, वह पंजाब की बात करता है। आप पूरी चर्चा को दूसरी दिशा में मोड़ना चाहते हैं यानी आप बात की दिशा और मुद्दे को बदलना चाहते हैं ताकि हम साबित कर सकें कि आप हमें प्रोजेक्ट करना चाहते हैं।

वाह क्या बात है .... ' एक अन्य ट्वीट भी वायरल हुआ: एक अन्य ट्वीट में पंजाबी स्टार ने लिखा, 'ये तथाकथित शिक्षक आग में पेट्रोल डालने का काम कर रहे हैं। मुझे पता है कि इस तरह की बकवास का जवाब देना गलत है, लेकिन वे बहुत दूर चले गए हैं और इस स्थिति में विश्वास करना सब कुछ का जवाब नहीं है। वह कल हमें कुछ भी बताएगा। '

Related News