टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपनी बेमिसाल ड्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मगर अपने नए वीडियो में उर्फी ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. उर्फी की तमाम तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद हर कोई यही सोचता है कि अब इससे ज्यादा बोल्ड क्या होगा, लेकिन उर्फी हर किसी को गलत तरीके से तबाह कर देती है और अपने वीडियो और तस्वीरों को पहले से भी ज्यादा बोल्ड लुक में शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती है.

उर्फी के नए वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. नए वीडियो में उर्फी जावेद बैकलेस और स्ट्रैपलेस ब्लू ब्रा में नजर आ रही हैं। राइवलिंग ब्रा को उर्फी जावेद ने मैचिंग ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ टीमअप किया है। वीडियो में उर्फी को पीठ के बल चलते हुए देखा जा सकता है। उर्फी का अंदाज और अंदाज बेहद आकर्षक है.

अपने इस बोल्ड और सेक्सी लुक से उर्फी ने न्यूड मेकअप किया है. सीधे खुले बालों में उर्फी जावेद की खूबसूरती और हॉटनेस का जवाब नहीं है। कुछ लोग उर्फी के अवतार को हॉट एंड सेक्सी बता रहे हैं. मगर कुछ लोगों को उर्फी का बोल्ड अवतार पसंद नहीं आया और उन्होंने उर्फी जावेद का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. वही उर्फी जब भी अपने वीडियो या तस्वीरें नए लुक में शेयर करती हैं तो सोशल मीडिया पर छा जाती हैं.

Related News