टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को रेप की धमकी देने वाली नरधमाला को मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को हैदराबाद से मुंबई लाया जा रहा है। आरोपी की पहचान रामनागेश अलीबाथिनी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र महज 23 साल है। गिरफ्तार आरोपी उच्च शिक्षित है और उसने बी.टेक किया है। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं जिन्होंने स्विगी फूड डिलीवरी एम्प के लिए सॉफ्टवेयर बनाया। कुछ दिनों पहले विराट कोहली की सबसे छोटी बेटी को सोशल मीडिया के जरिए प्रताड़ित करने की धमकी दी गई थी।

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया की हार के बाद विराट कोहली और उनके परिवार को धमकी भरे फोन आए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका को ट्विटर पर एक अनजान अकाउंट से रेप की धमकी दी गई थी, जिसके बाद जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था उसे डिलीट कर दिया गया। लेकिन तभी उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. जिसमें विरुष्का की बेटी वामिका को रेप की धमकी दी गई थी। नेटिज़न्स ने भी इस मामले पर नाराजगी व्यक्त की थी।

विराट कोहली की बेटी को ट्विटर पर दी गई धमकी पर दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया था। दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी.

इस मामले में न सिर्फ विराट कोहली बल्कि गेंदबाज मोहम्मद शमी की भी आलोचना हुई थी. टीम इंडिया की हार के बाद इस घटना को धार्मिक रंग दे दिया गया था। लेकिन कई लोग मोहम्मद शमी के समर्थन में खड़े हुए.

Related News