उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी फ्रंट ओपन टॉप पहनकर कैमरे के सामने आईं जिसे देखकर लोग दंग रह गए.

Urfi Javed Video: बात जब उर्फी जावेद की हो तो हर बार उनका ड्रेसेज कल्पना से परे होता है. एक्ट्रेस हर बार अपनी पुरानी ड्रेस से ज्यादा बोल्ड पहनकर सामने आती हैं और फैंस को सरप्राइज देती हैं. लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों को लेकर ऐसा रिस्क लिया है कि यह उनके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. बेरहमी से जा रही एक्ट्रेस ने टॉप को सामने से एक धागे से बांधा हुआ है. इसके बाद उन्होंने ऐसा खेल खेला जो उनके लिए काफी जोखिम भरा था। इस टॉप को पहनकर गेम खेलने वाली एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर तरफ उनकी ड्रेस की चर्चा हो रही है.

नारंगी कपड़े से बना ऐसा टॉप
इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने यह टॉप ब्रालेस पहना हुआ है. खास बात यह है कि उर्फी ने इस टॉप को सामने से पूरी तरह से खोल दिया है और ऊपर से सामने से पतले धागे से बांध दिया गया है। उर्फी ने इसी बोल्ड और रिलीफिंग टॉप के साथ लो-वेस्ट जींस पहनी हुई है।


एक और गलती...
इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने टॉप को इतने धागे से बांधा है कि अपनी एक गलती की वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने अपने बालों को आधा और आधा खुला छोड़ दिया है। इसके साथ ही साताल मेकअप में काफी अच्छी लग रही हैं।

स्नूकर खेलते देखा गया
इस वीडियो में उर्फी जावेद स्नूकर खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- 'पूल खेलने का सही तरीका।'

Related News