मधुबाला और शक्ति जैसे शो में प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, विवियन डीसेना एक और हटके प्रेम कहानी के साथ कलर्स पर वापस आ गए हैं। रश्मि शर्मा के अस्तबल से दैनिक सिरफ तुम शीर्षक से, ईशा सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगी। सिर्फ तुम राजवीर और सुहानी की प्रेम कहानी पेश करेंगे जो चाक और पनीर की तरह हैं।

सोमवार को विवियन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का पहला प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "@colorstv पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं। @msrashmi2002_ नए शो #SirfTum के साथ। अधिक के लिए बने रहें।"

वीडियो में, जहां विवियन डीसेना मधुबाला से सीधे बाहर निकलते दिख रहे हैं, उनके चारों ओर आग की एक सेटिंग के साथ, ईशा सिंह की सुहानी पानी से घिरी हुई दिखाई दे रही है। विवियन के राजवीर का कहना है कि वह ईशा की सुहानी से जुड़ा हुआ महसूस करता है जैसे कि उनका पिछले जीवन का संबंध है, यह कहते हुए कि उसे अपने जीवन में उसके अलावा किसी की जरूरत नहीं है। वॉयसओवर में यह भी उल्लेख किया गया है कि कैसे नियति ने आग और पानी को एक साथ लाने का एक अजीब खेल खेला।

विवियन के दोस्त और प्रशंसक इस नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित लग रहे थे और उन्होंने उनकी तारीफों की बौछार की। अर्जुन बिजलानी ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट। ।" प्रशंसक भी अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सके क्योंकि एक प्रशंसक ने लिखा, "आखिरकार टीवी पर वापस इसका इंतजार होगा।"

रणवीर की भूमिका निभाने पर, विवियन डीसेना ने एक बयान में साझा किया कि कलर्स हमेशा उनके लिए घर जैसा रहा है। उन्होंने आगे कहा, "रश्मि शर्मा एक महान निर्माता हैं और उन्होंने हमेशा एक अभिनेता के रूप में मुझ पर भरोसा किया है और मेरा अच्छा ख्याल रखा है, मेरे पेशेवर फैसलों का सम्मान किया है और हमेशा मुझे अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए रचनात्मक जगह दी है। प्रेम कहानी केवल एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग किसी शो का वर्णन करने के लिए किया जाता है जहां आप एक नायक और नायिका को रोमांटिक रूप से शामिल होते देखते हैं। लेकिन यह शो सिर्फ एक और प्रेम कहानी से कहीं बढ़कर है। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, दर्शकों को निश्चित रूप से इस नए शो के साथ मेरा एक नया पक्ष दिखाई देगा। शो में मेरा किरदार आम डेली सोप हीरो जैसा नहीं है। यह एक यथार्थवादी दृष्टिकोण है और यही मुझे परियोजना के लिए बोर्ड पर मिला है।

दूसरी ओर, ईशा सिंह ने साझा किया कि सिरफ तुम सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “सुहानी एक सुंदर, मजबूत इरादों वाली चरित्र है और मैं वास्तव में उसे निभाने का मौका पाकर धन्य महसूस करती हूं। सिरफ तुम के लिए शानदार कास्ट और क्रू को इकट्ठा किया गया है। वे आपके टीवी स्क्रीन पर जादू लाने के लिए तैयार हैं।"

यह शो इस महीने के अंत तक ऑन एयर होने वाला है।

Related News