इंटरनेट डेस्क|राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन पर जो बॉयोपिक बनाई है वो लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। हर कोई फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर की प्रशंसा कर रहा है। जिस तरह से उन्होंने उनके चरित्र को निभाया है वो वाकई तारीफे काबिल है। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म लगार सभी से प्रशंसा बटौर रही है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जिस तरह से संजय दत्त के जिंदगी के पहलूओं को बायोपिक में दिखाया है वो वाकई तारीफे काबिल है।

रिलीज के एक हफ्ते बाद भी संजू लगातार सिनेमाघरों में ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म पहले दो दिनों में 50 करोड़ रुपये, तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये, पांच दिनों में 150 करोड़ रुपये और एक सप्ताह में 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्म वर्तमान में 250 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। इसके साथ ही निर्देशक की 3 इडियट्स की अब तक की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्म की कमाई 215 करोड़ के पार हो गई है।

यदि खबरो पर विश्वास किया जाए तो संजय दत्त को भी फिल्म से बहुत फायदा हुआ है क्योंकि न केवल निर्माताओं ने उन्हें फिल्म के लिए भारी रकम दी है बल्कि उन्होंने अभिनेता को मुनाफे का प्रतिशत देने का भी वादा किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संजय दत्त को अपनी बायोपिक के लिए दस करोड़ रूपए दिए गए है और साथ ही फिल्म से होने वाले मुनाफे का कुछ प्रतिशत भी उन्हें दिया जाएगा। इस तरह उनके लिए यह फिल्म लाभ का सौदा साबित हुई है।संजय दत्त बायोपिक में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला और सोनम कपूर ने भी शानदार प्रदर्शन किया है।

Related News