टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु ने उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों को गहरे दर्द में छोड़ दिया है। अभिनेता का इस महीने की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके निधन के कुछ दिनों बाद, उनके परिवार ने एक बयान जारी कर उनके शुभचिंतकों से उनकी "शोक की गोपनीयता" का सम्मान करने को कहा।

उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहता है! सिद्धार्थ ने अपनी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता को शोक करने की अनुमति दें, ”नोट पढ़ा।

परिवार ने मुंबई पुलिस बल को उनकी "संवेदनशीलता और करुणा" के लिए भी धन्यवाद दिया। मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष धन्यवाद। वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा करते हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े रहते हैं!" परिवार का उल्लेख किया।

समापन नोट पर, परिवार ने अपने शुभचिंतकों से सिद्धार्थ को "अपने विचारों और प्रार्थनाओं में" रखने के लिए कहा।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के सदस्यों ने दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना और ध्यान सेवा का भी आयोजन किया है, जो सोमवार शाम को होगी।

अभिनेता करेनवीर बोहरा ने निमंत्रण कार्ड के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खबर साझा की, जिसमें सिद्धार्थ के बिरादरी के सदस्यों और दोस्तों को एक साथ आने के लिए कहा।

"आइए हम सब आज शाम 5 बजे अपने दोस्त #सिद्धार्थशुक्ल के लिए विशेष प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए आते हैं, जो उनकी मां #रीताआंटी और उनकी बहनों #नीतू और #प्रीति और बहन #shivanididi @brhamakumaris_bk #seeyougain द्वारा दूसरी तरफ भाई द्वारा आयोजित किया जाता है," कैप्शन पढ़ा .

सिद्धार्थ का 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया। फोरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ आर सुखदेव ने पुष्टि की कि शुक्ला को 4 सितंबर की सुबह मृत लाया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “परिवार ने एम्बुलेंस को बुलाया और डॉ आरएन कूपर के पास पहुंचे। अस्पताल। वे लगभग 9.45 बजे पहुंचे और उन्हें प्रवेश से पहले मृत घोषित कर दिया गया।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर शुक्ला से मिलने और व्यक्तिगत रूप से उनके स्वास्थ्य का निरीक्षण करने के लिए जा रहे थे. पानी पीते समय शुक्ला अचानक गिर पड़े और बेहोश हो गए। डॉक्टर के पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया, ”उन्होंने बताया।

लोकप्रिय टीवी श्रृंखला बालिका वधू से प्रसिद्धि पाने वाले सिद्धार्थ, बिग बॉस 13 के दौरान शहर में चर्चा का विषय बन गए। उन्होंने रियलिटी शो का तेरहवां सीजन जीता। उनकी आखिरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति उनके बिग बॉस के सह-प्रतियोगी और करीबी दोस्त शहनाज़ गिल के साथ डांस दीवाने 3 पर थी। वह शहनाज के साथ बतौर गेस्ट बिग बॉस ओटीटी हाउस भी गए थे।

Related News